पोस्ट शेयर करे

रायपुर, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र, रायपुर द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 21 अक्टूबर को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर स्थित रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।
  इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से खाद्य एवं औषधि प्रशासन, छत्तीसगढ़, नवा रायपुर द्वारा अस्थाई नियोजन हेतु तीन माह के लिए माइक्रो बॉयोलाजिस्ट, केमिस्ट, लैब टेक्निशियन, लैब अटेण्डेंट, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 12 पदों पर एम.एस.सी (माइक्रो बॉयोलाजिस्ट/ रसायन विज्ञान/जीव विज्ञान) एवं कम्प्यूटर में स्नातक (हिन्दी एवं अंग्रेजी टायपिंग के साथ) उत्तीर्ण अनुभवी योग्य आवेदकों की भर्ती 10 हजार से 25 हजार रूपये प्रतिमाह की दर पर की जाएगी ।
 इसी प्रकार निजी क्षेत्र के नियोजक द एपिक डाट कॉम, रायपुर द्वारा 60 कुरियर ब्वॉय की भर्ती 13 रूपये प्रति पैकेट डिलीवरी की दर से भुगतान के आधार पर रायपुर एवं दुर्ग क्षेत्र के लिए की जावेगी। कुरियर ब्वॉय पदों हेतु आवेदक के पास स्वयं का दुपहिया वाहन (लायसेंस सहित) एवं स्मार्टफोन होना आवश्यक है।
उप संचालक जिला रोजगार विभाग रायपुर ने बताया कि इन पदों पर भर्ती हेतु योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक योग्यता की छायाप्रति के साथ सुबह  11 बजे से दोपहर  2 बजे तक उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने आवेदकों से आग्रह किया है कि आवेदक सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हए प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित हो।

21 अक्टूबर को प्रवर्तन कक्ष के माध्यम से प्लेसमेंट कैम्प

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर के प्रवर्तन कक्ष के माध्यम से आगामी 21 अक्टूबर गुरूवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा।  उप संचालक रोजगार ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र (First Accurate Home Care Raipur) द्वारा 100 पदों पर भर्तियां की जाएगी। इन पदों के लिए ऐसे आवेदक जिनकी वांछित योग्यता 10वी या उससे अधिक हो तथा 18 वर्ष से अधिक हो, वो इस प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है। पदों के लिए वेतन 7 से 10 हजार तक देय होगा। इसके लिए कार्य रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और भिलाई को होगा।
  प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने के लिए आवेदक अपने साथ समस्त शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता के प्रमाण-पत्र के साथ निवास, जाति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण-पत्र, आधार कार्ड तथा बायोडाटा एवं दो पासपोर्ट साईज फोटो के साथ प्लेसमेंट हेतु निर्धारित तिथि एवं स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

RBI का ऐलान;अब नहीं मिलेगा 2000 रुपये का नोट, नोटबंदी के बाद लाया गया था

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेनई दिल्ली, बहुत जल्द आपको मार्केट से 2000 के नोट…

मीडिया समूह दैनिक भास्कर पर आयकर की छापेमारी, कई जगहों पर चल रहा है तलाशी अभियान

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करे नई दिल्ली, समाचार एजेंसी ANI ने जानकारी दी है…

7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को 3 किस्तों में मिलेगा 28% डीए

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेनई दिल्ली. आज का दिन लाखों केंद्रीय कर्मचारियों (Government Employee’s)…

भारत में लॉकडाउन और पाबंदियों से अप्रैल में 75 लाख से अधिक लोगों ने गंवाई नौकरियां, बेरोजगारी दर चार माह में सबसे ज्यादा

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेमुंबई, कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर और उसकी रोकथाम के लिए…