पोस्ट शेयर करे

जगदलपुर, गणतंत्र दिवस के पहले समूचे बस्तर में नक्सलियों की सक्रियता बढ गई है। आज बस्तर के कांकेर जिले में आइईडी ब्‍लास्‍ट से एक जवान घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले के ताड़ोकी थाना क्षेत्र में सुरक्षा बल के जवान शुक्रवार को एरिया डोमिनेशन के लिए निकले थे। इसी दौरान एसएसबी का एक जवान आइइडी की चपेट में आ गया। ब्लास्ट के बाद घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग खड़े हुए।

ब्लास्ट में एसएसबी का एक जवान घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अंतागढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ताडोकी थाना क्षेत्र के कोसरुंडा कैंप से लगभग 150 जवान शुक्रवार को इलाके की सर्चिंग के लिए निकले हुए थे। जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए लिए नक्सलियों ने पहले से ही आइइडी बम लगा रखा था। सर्चिंग के दौरान ग्राम पतकालबेड़ा के पास एसएसबी के जवान सुरेंद्र कुमार का पैर आइईडी पर आ गया, जिससे ब्लास्ट हुआ और इस ब्‍लास्‍ट के चलते जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

ब्लास्ट के बाद घात लगाए बैठे नक्सलियाें ने सुरक्षा बल के जवानों पर अचानक से फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बल के जवानों द्वारा जवाबी फायरिंग के बाद नक्स्ली जंगल की ओर भाग खड़े हुए। घायल जवान सुरेंद्र कुमार को उपचार के लिए अंतागढ़ अस्पताल लाया गया हैं। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

संगीत समारोह के दौरान चोरों ने नगदी, आई फोन और टैब उडाया, CCTV में कैद हुई वारदात

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेरायपुर, राजधानी रायपुर में शातिर चोर और उठाईगिरो के हौसले…

पति के दोस्त से अवैध संबंध, विरोध पर पत्नी ने कर दी हत्या,आजीवन कारावास

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेरायपुर , पति के दोस्त के साथ अवैध संबंध होने…

11 साल पहले घर से भागकर की थी शादी, अब पति ने दूसरी के चक्कर में मारपीट कर घर से निकाला

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेरायपुर, राजधानी रायपुर में तीन तलाक का एक मामला सामने…

युवक को पत्नी पर भूत-प्रेत की साया का शक था,लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

पोस्ट शेयर करे
पोस्ट शेयर करेबिलासपुर, जिले केरतनपुर इलाके में शुक्रवार को एक युवक ने…