कानून-व्यवस्था

ओडिशा सशस्त्र बल का सिपाही सहदेव निकला करोड़पति

संबलपुर , बीते सप्ताह, ब्रह्मपुर के एक पुलिस चौकी के कांस्टेबल के पास 2 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति का खुलासा होने के बाद, मंगलवार के दिन कटक विजिलेंस ने ओडिशा राज्य सशस्त्र पुलिस बल के सिपाही सहदेव परिडा के पास अबतक एक करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा किया है।

कटक स्थित सशस्त्र बल के छठवीं बटालियन के इस सिपाही के पास आय से अधिक की संपत्ति होने की शिकायत पर कटक विजिलेंस ने विशेष न्यायाधीश द्वारा जारी तलाशी वारंट के बल पर उसके ठिकानों की तलाशी शुरू की है। इस तलाशी में विजिलेंस के 3 डीएसपी, 9 इंस्पेक्टर और अन्य कर्मचारी शामिल हैं।

कटक विजिलेंस की अलग अलग टीम द्वारा एक साथ सिपाही सहदेव के विभिन्न ठिकानों की तलाशी कर रही है। भुबनेश्वर के पंडारा मौजा में प्लॉट, पुरी जिला के मालतीपाटपुर में प्लॉट, पत्नी गीतांजलि परिडा के नाम पर कटक के कंटिलो में प्लॉट, कटक के गोपालपुर मौजा में प्लॉट और पुत्र किशन परिडा के नाम पर कटक के गंदरपुर में प्लॉट, कटक स्थित सरकारी आवास के अलावा कटक के तीनघरिया चौक स्थित तीन मंजिला मकान, गंदरपुर में एक एक मंजिला मकान, पुरी जिला के चंदनपुर स्थित पैतृक मकान सहित सिपाही के पास से नकद 2 लाख 94 हजार 600 रुपए जब्त करने समेत, 4 दो पहिया वाहन और 17 बैंक पासबुक का पता चला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button