कानून-व्यवस्था

इंदौर के फार्म हाउस में गैंगरेप;बिल्डर और उसके दोस्तों ने छत्तीसगढ़ की युवती को सिगरेट से दागा, दांतों से काटा, बंधक बनाकर रखा

इंदौर, इंदौर में बिल्डर ने सरकारी टीचर से शादी की। दोस्तों से गैंगरेप करवाया। उसके प्राइवेट पार्ट और बॉडी के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से दागा। दांत से काटा। आरोपियों ने छत्तीसगढ़ की 32 साल की इस सरकारी टीचर को फार्म हाउस पर बंधक बनाकर रखा था। पुलिस ने फार्म हाउस मालिक बिल्डर, उसके 3 दोस्तों और एक नौकर पर FIR दर्ज की है।

बिल्डर अरेस्ट हो चुका है। उसके साथी विपिन भदौरिया को बेमेतरा (छत्तीसगढ़) पुलिस ने गिरफ्तार किया। उस पर दो दर्जन से ज्यादा केस बेमेतरा और दूसरे थानों में दर्ज हैं। विपिन पीड़िता की हत्या करने के लिए बेमेतरा में ठहरा रहा था। उसे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से पकड़ा गया। पुलिस ने नौकर अंकेश बघेल, दोस्त विवेक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मांगलिया इलाके के युवराज फार्म हाउस की है। फार्म हाउस मालिक राजेश विश्वकर्मा बीजाघाट (बेमेतरा, छतीसगढ़) की युवती को लेकर आया था। युवती ने पुलिस को बताया कि राजेश ने उससे शादी कर फार्म हाउस पर रखा था। फार्म हाउस पर उसके दोस्त अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया भी आते-जाते थे। राजेश ने उनसे भी जान-पहचान करा दी थी। फिर सभी ने उसके साथ रेप किया। यह सिलसिला डेढ़ महीने तक चलता रहा।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी बनाया आरोपी

छत्तीसगढ़ पुलिस ने राजेश विश्वकर्मा, आनंद सहानी, सिद्दीक को भी आरोपी बनाया है। छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक, इंदौर गैंगरेप में मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने विपिन भदौरीया, आनंद सहानी, सिद्दीक को बेमेतरा में पीड़िता को मारने के लिए भेजा था। तीनों पहचान छिपाकर कुछ दिन तक सबेरा लॉज में पान मसाला के एजेंट बताकर रहे। विपिन भदौरिया निवासी साकिन नावली थाना जैतपुर जिला आगरा (यूपी) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मेट्रीमोनियल साइट पर जान-पहचान
युवती ने बताया कि राजेश से उसकी जान-पहचान मेट्रीमोनियल साइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर हुई थी। आरोपियों ने रेप के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा। शरीर के कई हिस्सों में भी दांत से काटा। एक बार तो वह बहुत ज्यादा घायल हो गई, तब उसका इलाज कराकर चुप करा दिया।

धमकाकर छत्तीसगढ़ छोड़ आए
राजेश ने अपने साथी विपिन के साथ उसे छत्तीसगढ़ उसके घर छुड़वा दिया। चाकू दिखाकर हत्या की धमकी दी। वह परिवार के पास चली गई। शनिवार को इंदौर आकर पुलिस में शिकायत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button