मनोरंजन

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रायपुर आएंगी;चेट्रीचंड्र महोत्सव की शोभा यात्रा का करेंगी स्वागत

रायपुर, बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी रायपुर आ रही हैं। चेट्रीचंड्र महोत्सव के दौरान वह रायपुर में शोभायात्रा का स्वागत करती नजर आएंगी। सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ के इस खास कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की खास दोस्त और एक्ट्रेस शामिल होंगी। 23 मार्च को ये कार्यक्रम आयोजित होगा। जयस्तंभ चौक पर यात्रा शाम 7 बजे के आस-पास पहुंचेगी।

सिंधी कल्याण समिति के अध्यक्ष आनंद कुकरेजा, ललित जैसिंघ ने बताया इस आयोजन में फिल्म एक्ट्रेस संगीता बिजलानी बतौर खास मेहमान शामिल होंगी। सिंगर कमलेश कपूर और मुंबई बिट्स बैंड की खास परफॉर्मेंस होगी। स्टेज को खास लाइट्स से सजाया जा रहा है। सिंधी एकेडमी अध्यक्ष राम गिडलानी,पार्षद अजीत कुकरेजा,अमर गिदवानी ने कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली हैं।

संगीता बिजलानी का सफर
‘त्रिदेव’ (1989), ‘विष्णु देवा’, (1991) और ‘युगांधर’ (1993) जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी रही हैं । 9 जुलाई 1960 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से 1996 में शादी की और 2010 वे सेपरेट हो गईं। वैसे, इससे पहले उनकी शादी सुपरस्टार सलमान खान के साथ तय हो चुकी थी। लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि यह शादी कैंसिल हो गई।

शादी टूटने के बाद भी दोनों जुड़े रहे और इनकी दोस्ती आज भी कायम है। हाल ही में एक इंटरव्यू में संगीता से इसी बारे में सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती इतनी मजबूत कैसे है? संगीता ने जवाब दिया, कनेक्शन कभी नहीं टूटते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button