Uncategorized

मवेशी बांधने के विवाद में दो लोगों की डंडे से पीट-पीटकर कर दी हत्या

दुर्ग , छत्तीसगढ के बेमेतरा जिले में बीती रात में एक आरोपित बद्री यादव ने दो युवकों सुरेश ध्रुव व विनोद यादव की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। देवकर पुलिस के अनुसार ग्राम बचेडी निवासी 30 वर्षीय आरोपी बद्री यादव के पास 15 से 20 मवेशी है। वह दूध का व्यवसाय करता है।

घर के बाहर मवेशी बांधने को लेकर उसका गांव के ही सुरेश (45) व विनोद (40) के साथ विवाद होता था। लगातार विवाद के चलते आरोपी अक्सर परेशान रहता था। हालांकि ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी कुछ दिनों से अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था।

वह ग्रामीणों को मारने के लिए दौड़ाया करता था। घटना के दिन भी कुछ इसी तरह की बात हुई, जब सुरेश तथा विनोद देवकर से एक ही मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। तब गांव के पास ही रास्ते में इंतजार कर रहे आरोपी ने उन पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले से दोनों मोटरसाइकिल से गिर गए। इसके बाद भी आरोपी लगातार डंडे से वार करता रहा। दोनों घायल युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने इस घटना की थाने में सूचना दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button