कानून व्यवस्था

अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं देख सका किसी और के साथ और उतारा मौत के घाट, छोटी बहन पर भी किया वार

दुर्ग, रामनवमी के दिन जंवारा विसर्जन के लिए भिलाई के शीतला तालाब सुपेला गई दो बहनों पर एक बदमाश ने चाकू से वार कर दिया। दोनों बहनें नाबालिग हैं। घटना में बड़ी बहन के सीने पर चाकू पड़ने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी छोटी बहन को एक बार चाकू पड़ने के बाद वो तालाब में कूद गई और उसकी जान बच गई।

दरअसल, आरोपित और मृतका के बीच प्रेम प्रसंग था, लेकिन दो महीने पहले आरोपित चोरी के मामले में जेल गया था। इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड का किसी और से चक्कर शुरू हो गया था। आरोपित ने उसे किसी और लड़के के साथ घूमते देख भी लिया था और इस बात को सहन नहीं कर सका। जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी और उसे बचाने के लिए आई उसकी छोटी बहन को भी चाकू मार दिया। घटना के बाद जांच में जुटी सुपेला पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार उक्त घटना गुरुवार की दोपहर करीब तीन बजे हुई। इंदिरा नगर सुपेला निवासी आरोपित महेश यादव (20) ने दुर्गा सुपेला निवासी सुमन साहू (15) और उसकी छोटी बहन सरिता साहू (14) को चाकू मार दिया। दोनों बहने जंवारा विसर्जन देखने के लिए शीतला तालाब सुपेला गई हुई थी। वे दोनों तालाब के बीच में रैंप पर खड़ी होकर कार्यक्रम देख रही थी। इसी दौरान आरोपी महेश यादव चाकू लेकर वहां पर पहुंचा और सुमन साहू के सीने पर जोरदार वार किया। चाकू घोंपने के बाद वह गिरी और उसका गर्दन रैंप के दीवार से टकराई और उसकी मौके पर मौत हो गई।

तालाब में कूद छोटी बहन ने बचाई खुद की जान

ये देखकर उसकी छोटी बहन सरिता साहू बीच बचाव करने के लिए पहुंची तो आरोपी ने उसके भी पेट में चाकू घोंप दिया, लेकिन वह रैंप के ऊपर से तालाब में कूद गई। जिससे उसकी जान बच गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और सुपेला के शासकीय कन्या विद्यालय परिसर में शराब पीकर वहीं पर बैठा हुआ था। पतासाजी के दौरान पुलिस ने आरोपी को वहीं से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि दो महीने पहले ही पुलिस ने आरोपी महेश यादव और उसके चार साथियों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। दो सप्ताह पहले ही वह जेल से छूटा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button