राजनीति

SSC पेपर लीक मामला: तेलंगाना BJP अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आधी रात को घर से उठाकर ले जाया गया था थाना

हैदराबाद,  SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें मंगलवार आधी रात को हिरासत में लिया गया था। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने हाथ पकड़कर बंदी संजय को घसीटा। वहीं, समर्थक उन्हें बचाने की कोशिश करते रहे। कुछ देर चली खींचतान के बाद पुलिस अधिकारी बंदी संजय को गाड़ी में बिठाने में कामयाब रहे और उन्हें थाना ले गए। बुधवार को पुलिस ने संजय की गिरफ्तारी की जानकारी दी। 

बुधवार को कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस बंदी संजय को मेडिकल टेस्ट के लिए जनगांव स्थित हॉस्पिटल में ले गई। अस्पताल के बाहर भाजपा समर्थकों ने पुलिस की उस कार को रोकने की कोशिश की, जिसमें बंदी संजय को बैठाया गया था। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया।

बंदी संजय को करीमनगर स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया था। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। उन्हें नलगौंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ बंदी संजय के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले को लेकर भाजपा के राज्य महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा कि बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात को हिरासत में लिया। उन्हें उनके घर से अवैध रूप से पकड़ा गया है।

पीएम मोदी के कार्यक्रम में डाली जा रही बाधा

प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, “पुलिस अधिकारियों को सुबह कोई कानूनी प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए थी। बंदी संजय कहां जाएंगे? यह तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा डालने के अलावा और कुछ नहीं है। बंदी संजय की नजरबंदी के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध शुरू किया जाएगा। एक सांसद के खिलाफ आधी रात को ऐसी कार्रवाई करने की क्या जरूरत थी। अपराध और केस क्या है? वे इसके बारे में हमें कुछ नहीं कह रहे हैं। उन्हें क्यों भोंगिर ले जाया जा रहा है? हम प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर केसीआर सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इसके चलते ऐसी कार्रवाई की जा रही है। यह लोकतंत्र के खिलाफ है।”

8 अप्रैल को तेलंगाना की यात्रा करने वाले हैं पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ अप्रैल को तेलंगाना की यात्रा करने वाले हैं। वह सिकंदराबाद – तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express train) का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वह कई अन्य विकास परियोजनाओं की शुरुआत भी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button