राजनीति

अगले हफ्ते छत्तीसगढ़ आ सकते हैं पीएम मोदी, शुक्रवार को आएंगे ओम माथुर

रायपुर, चुनावी वर्ष में भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों का दौरा लगातार जारी है। इस बीच 10 से 12 मई के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का छत्तीसगढ़ दौरा हो सकता है। सात अप्रैल को छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नवीन अपने दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। आठ अप्रैल को भाजपा के सभी मोर्चों की एक संयुक्त बैठक होगी जिसमें सभी मोर्चा के प्रभारी, अध्यक्ष व महामंत्री शामिल होंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी मोर्चा प्रमुखों को सह प्रभारी नितिन नवीन का मार्गदर्शन प्राप्त होगा और आगामी कार्ययोजना पर विस्तार से चर्चा होगी। इसके अलावा छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ भी समन्वय बैठक प्रस्तावित है। गौरतलब है कि भाजपा विधायक दल ने भी प्रधानमंत्री को छत्तीसगढ़ आने के लिए आमंत्रित किया है। हालांकि विधायकों को अभी तक मिलने के लिए समय नहीं मिल पाया है।

रायपुर सांसद ने की पीएम से मुलाकात

गुरुवार को रायपुर सांसद सुनील सोनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सौजन्य मुलाकात की। सोनी ने बताया कि प्रधानमंत्री से सामान्य चर्चा हुई है। काफी समय बाद उनसे मिलना हो पाया है।

होगी चुनावी चर्चा

प्रदेश भाजपा के महामंत्री ओपी चौधरी ने बताया कि प्रदेश्ा प्रभारी और सह प्रभारी भाजपा के कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे जिसमे चुनाव से संबंधित कई विषयों पर विस्तार से उनका मार्गदर्शन प्राप्त होगा। ज्ञात हो कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी ने मैदानी स्तर पर रणनीतिक तैयारियां तेज कर दी है। अपने स्थापना दिवस के साथ ही आगामी एक माह तक पार्टी अपने कार्यक्रमों के जरिए मीनी जनाधार बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। ऐसे समय में प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी का प्रवास पार्टी की तैयारियों को और गति प्रदान करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button