राजनीति

विधानसभा चुनाव के पहले AAP में 900 पदाधिकारियों की नियुक्ति; 6 लाख लोगों के पार्टी से जुड़ने का दावा

रायपुर, आम आदमी पार्टी ने संगठन में 900 पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जिसका ऐलान छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने किया। इसमें पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी में कई सदस्यों को जगह दी गई है। इस नवीन कार्यकारिणी में जगह देते हुए आंकाक्षा सिंह,गोपाल साहू और आंनद प्रकाश मिरी को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

स्टेट स्पोकपर्सन सूरज उपाध्याय को बनाया गया है। युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र ठाकुर, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष जिम्मेदारी चंद्रमणि वर्मा को सौंपी गई है। प्रदेश में सोशल मीडिया विंग की जिम्मेदारी संजय गावेल को मिली है। एसटी विंग बंसत कुजूर,एससी विंग धर्मदास भार्गव, ओबीसी विंग की जिम्मेदारी कमल कांत साहू को मिली है। इसके अलावा जिलों में अलग-अलग पदों में सैकड़ों कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की गई है।

दावा-6 लाख लोग पार्टी से जुड़े

नियुक्ति को लेकर प्रभारी संजीव झा ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। हमें छत्तीसगढ़ जनता पर पूरा विश्वास है। दिल्ली और पंजाब में भी जनता ने आप पर विश्वास जताया। जिससे दो राज्यों में हमारी सरकार बनी है। उन्होंने बताया कि पार्टी का सदस्यता अभियान के दौरान 6 लाख लोग पार्टी में जुड़े है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जनता प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार और बीजेपी से परेशान हो गई है। ऐसे में प्रदेश में आप को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। हम सिर्फ विकास की राजनीति करते हैं। अन्य पार्टियां विकास विरोधी हैं, जो समाज को आपस को बांटने का काम करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button