कानून व्यवस्था

पुलिस ने दौडाया तो जुआरी ने नदी में लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत

बलौदाबाजार, जिले के पवनी इलाके ग्राम पंचायत मिर्चीद में 27 अप्रैल को पुलिस ने मिरचिद में चोरी की सूचना मिलने पर तफ्तीश करने मिरचिद पहुंची। इस दौरान नदी किनारे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे, वही जुआरियों को जैसे ही पुलिस की गांव में आने की भनक लगी वह नदी की ओर भागने लगे।

उनको लगा कि पुलिस उनको पकड़ने आयी है जबकि पुलिस को इस बात की जानकारी ही नही थी। इसमें से कुछ जुआरियों ने नदी में छलांग लगा दी, जिसमें से एक जुआरी करियाटार निवासी हरिशंकर साहू की महानदी में डूबने से मौत हो गई।

मामले में बिलाईगढ़ थाना प्रभारी विजय चौधरी ने बताया कि, मिरचिद गांव के सरपंच और कुछ लोगों ने गांव में चोरी की खबर दी। इसके बाद चोर राजू केवट को पकड़ने और चोरी की घटना की तफ्तीश करने पेट्रोलिंग पार्टी रवाना हुई और पुलिस चोर को गिरफ्तार भी कर लिया गया। शाम को पता चला कि गांव पहुंचने पर जुआरी पुलिस को देख नदी की ओर भागे हैं और कुछ लापता भी हैं। इसके बाद से पुलिस लापता लोगों की तलाश कर रही थी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि, नदी में कूदे हरिशंकर की डूबने से मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने साफ कहा है कि युवक के लापता होने वाली घटना की उन्हें किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं थी। पुलिस टीम सिर्फ चोरी वाले मामले में गांव पहुंची थी और ग्रामीणों के समक्ष चोर की गिरफ्तारी की कार्रवाई भी की गई।

इसके बाद से पुलिस लापता लोगों की तलाश कर रही थी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि, नदी में कूदे हरिशंकर की डूबने से मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने साफ कहा है कि युवक के लापता होने वाली घटना की उन्हें किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं थी। पुलिस टीम सिर्फ चोरी वाले मामले में गांव पहुंची थी और ग्रामीणों के समक्ष चोर की गिरफ्तारी की कार्रवाई भी की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button