राजनीति

PM मोदी के ‘मन की बात’ का 100 वां एपिसोड; छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने लोगों के साथ बैठकर सुना प्रसारण

रायपुर, छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में 30 अप्रैल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय रेडियो कार्यकम ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड का प्रसारण सुबह साढ़े 10 बजे किया गया। इस अवसर को खास बनाने के लिए पूरे प्रदेश में बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने विशेष तैयारी की। रायपुर के राजभवन में भी मन की बात की विशेष स्क्रीनिंग की गई। प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे।

मन की बात के 100वें एपिसोड के मौके पर राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में स्पेशल स्क्रीनिंग की गई, जिसमें बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल रहे। दक्षिण विधानसभा राजेंद्र नगर में रायपुर भाजपा जिला उपाध्यक्ष ललित जैसिंघ, नारायण कुर्रे, अमरदास खट्टर, बॉबी खनूजा, झामनदास बजाज मौजूद रहे, तो वहीं बूथ क्रमांक- 86 में बीजेपी महामंत्री केदार कश्यप ने पीएम मोदी की ‘मन की बात’ सुनी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें संस्करण को सुनने के लिए भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आरंग विधानसभा के ग्राम भानसोज, बूथ क्र. – 42, 43, 44 में उपस्थित रहे। उपस्थित ग्रामीणों के हुजूम ने दोनों नेताओं का स्वागत किया। रायपुर में पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत सैकड़ों लोगों ने कार्यक्रम को सुना। इससे पहने उन्होंने दंतेवाड़ा के अरनपुर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी। रायपुर शहर जिला भाजपा ने चारों विधानसभाओं के 600 बूथों पर प्रधानमंत्री की मन की बात सुनने के लिए तैयारियां की थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button