राजनीति

‘बजरंग बली के नाम पर गुंडागर्दी ठीक नहीं’; छत्तीसगढ में बजरंग दल को बैन करने सीएम का विचार

रायपुर, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जारी किए गए कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने की बात कही गयी है। जिसके बाद इसे लेकर देशभर में जमकर सियासत हो रही है। इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल को बैन करने की सोचेंगे। अभी कर्नाटक की समस्या के हिसाब से वहां बैन करने की बात कही गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बजरंग दल को बजरंग बली से जोड़े जाने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पीएम मोदी जो चीज पाकिस्तान की है। उसे भारत का बता देते हैं। यहां बजरंग दल पर बैन लगाने की बात कही गयी है, बजरंग बली पर नहीं।

उन्होनें कहा कि ये बजरंगबली के नाम से ये गुंडागर्दी कर रहे हैं, जो उचित नहीं है। छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल ने गड़बड़ करने की कोशिश की तो हमने ठीक भी कर दिया और बैन करने की जरूरत पड़ी तो यहां भी सोचेंगे।

बजरंग दल को ठीक कर देने की धमकी दुर्भाग्यपूर्ण

इस मामले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ने कहा है कि बजरंग दल हमेशा बजरंग बली की तरह चिरंजीवी रहेगा। ऐसे बयानों से कांग्रेस का फिर एक बार हिंदू विरोधी चारित्र सामने आया है। वे सनातन धर्म और उनके रक्षकों से नफरत करते है। बजरंग दल को ठीक कर देने की धमकी दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button