कानून व्यवस्था

भांजी की शादी में डांस करते अचानक गिर पड़ा बीएसपी इंजीनियर, हार्ट अटैक से हुई मौत

दुर्ग, छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले के दल्‍लीराजहरा में एक शादी समारोह में उस समय सनसनी मच गई, जब एक शख्‍स की डांस करते-करते गिर गया और उसकी मौत हो गई। पहले लोगों को लगा की शख्‍स एक्टिंग कर रहा है और उसे आवाज दी, लेकिन वह नहीं उठा। इस घटना के बाद पूरे शादी का माहौल गम में बदल गया। स्‍वजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन वहां तक पहुंचने में काफी देर हो चुकी थी। मृतक भिलाई स्‍टील प्‍लांट में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर है।

शादी की खुशियां बदली मातम में

जानकारी के मुताबिक दिलीप राउतकर भिलाई स्टील प्लांट के दल्ली राजहरा में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। दिलीप के दोस्त केशव जाम्बुलकर ने बताया कि उनकी भांजी की दल्ली राजहरा में ही शादी थी। वो भांजी की शादी को लेकर काफी खुश थे। रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदार स्टेज में दूल्हा-दुल्हन के साथ डांस करने लगे। 52 वर्षीय दिलीप इतना नाचे कि अचानक उन्हें सीने में दर्द हुआ लेकिन उन्होंने दर्द को नजरंदाज कर दिया।

नाचते-नाचते स्टेज पर गिर गए

थोड़ी देर में उन्हें अटैक आया और नाचते-नाचते स्टेज पर वो बैठ गए, फिर वहीं गिर गए। वहां उनके साथ नाच रहे अन्य लोग पहले तो समझ नहीं पाए, लेकिन जब काफी देर बाद भी कोई हलचल नहीं हुई तो ये देखकर घबरा गए। उन्होंने दिलीप को हिलाकर उठाने की कोशिश की लेकिन तब तक दिलीप की सांसे थम गईं।

दो बेटियों के सर से उठा पिता का साया

अटैक आने के बाद दिलीप को तुरंत डोंगरगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अगले दिन पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। दिलीप की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है। दिलीप राउतकर के बड़े भाई राजेश डोंगरगढ़ में आई स्पेशलिस्ट हैं। दिलीप की 10 और 12 साल की दो बेटियां हैं। उनके जाने से बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button