राजनीति

भाजयुमो ने रोजगार कार्यालय का किया घेराव; बेरोजगारी भत्ता को बताया छलावा

रायपुर, भारतीय जनता युवा मोर्चा ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोजगार कार्यालय का घेराव किया । प्रदर्शन में सांसद सुनील सोनी मौजूद थे। भाजयूमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जो सरकार चुनाव के समय बड़े बड़े वादे कर सत्ता में आई है, उस भूपेश सरकार द्वारा निरंतर 4.5 साल वह 53 महीनों से सिर्फ़ युवाओं को ठगा गया है। चाहे वो एस.आई भर्ती हो या वो पी.एस.सी भर्ती से हो या वो रोज़गार के नाम से हो या बेरोज़गारी भत्ता के नाम पर हो, कांग्रेस की सरकार केवल झूटेश बन कर रह गई है । लगातार सरकार द्वारा युवाओं को छलने का काम किया जा रहा है।

इस भूपेश सरकार ने विधानसभा चुनाव के पहले अपने घोषणा पत्र 2018 में कहा था कि हमारी सरकार बनते ही हर बेरोज़गार युवा को हम 2500/- रुपए प्रति माह बेरोजगारी भत्ता देंगे, पर आज इस सरकार को 4.5 साल से ज्यादा हो चुके हैं मगर 2500 के नाम पर लॉलीपॉप पकड़ाया गया है । 

इन्ही सब माँगो को लेकर रायपुर में आज युवाओं के हित के लिए भाजयुमो जिला रायपुर द्वारा जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में बेरोजगार युवाओं के साथ भूपेश बघेल द्वारा किए गए छल के विरोध में रोजगार कार्यालय का घेराव किया गया कार्यक्रम में अतिथि के रूप में भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रदेश प्रभारी आलोक डंगस उपस्थित थे ।कार्यक्रम में मुख्य रूप से रायपुर के सांसद सुनील सोनी , भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ,प्रदेश मंत्री किशोर महानंद, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव , केदार गुप्ता, अमित साहू, मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button