कानून व्यवस्था

खूबसूरती और हाॅटनेस से पुरुषों को रिझाकर लूटपाट; पुलिस ने दो युवतियों को किया गिरफ्तार

भुवनेश्वर,  खूबसूरत चेहरा, हॉट ड्रेस और काम भोले-भाले यात्रियों को जाल में फंसाना और फिर उनके पास मौजूद रुपये-पैसे, मोबाइल आदि लूट लेना। ऐसी ही दो युवतियों को भुवनेश्वर कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो एक युवक को अपने जाल में फंसा कर उसे लूटने की फिराक में थीं।

यह दिलचस्प खबर राजधानी भुवनेश्वर के मास्टर कैंटीन से सामने आई है। कमिश्नरेट पुलिस ने इस मामले में दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर कोर्ट भेज दिया है। खबर के मुताबिक, शहीद नगर झुग्गी बस्ती के पप्पू दिगल शुक्रवार दोपहर मास्टर कैंटीन में रेलवे टिकट काटने गए थे। जब वह टिकट लेकर लौट रहे थे, तो उन्हें हाट ड्रेस में दो युवतियों ने अचानक रोक लिया।

युवक के आवाज उठाने पर महिलाएं लगाने लगीं गलत आरोप

इससे पहले कि पप्पू कुछ सोच पाता, उन्होंने जबरन उससे 2,100 रुपये और वीवो मोबाइल फोन छीन लिया। पप्पू के विरोध करने पर दोनों महिलाएं चिल्लाईं और कहा कि वह उनके साथ गलत हरकत कर रहा था, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने यह देख लिया और 112 नंबर डायल कर दिया।

खूबसूरत चेहरा दिखाकर लोगों को लूटना है इनका काम

फोन आने पर कमिश्नरेट पुलिस बिना देर किए वहां पहुंची। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और थाने में हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों ने अपना सुंदर रूप दिखाकर ट्रेन से उतरे यात्रियों को फंसाकर पैसे कमाने की बात कबूली है।

लूट मचाने वाली गिरोह की जल्‍द होगी गिरफ्तारी

इसके बाद कमिश्नरेट पुलिस ने दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर कोर्ट भेज दिया। गिरोह में अन्य लोगों के शामिल होने की खबरें हैं। भुवनेश्वर जोन-1 के एसीपी मानस रंजन गडनायक ने कहा है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।हालांकि, यह इस तरह का कोई पहला मामले नहीं है, बल्कि आजकल हनीट्रैप के जरिए भी पुरुषों को लूटने की कई घटनाएं सामने आती हैं। इसके लिए जरूरी है समय पर धैर्य और सूझबूझ से काम लेना ताकि इस तरह की किसी स्थिति का सही से मुकाबला किया जा सके। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button