राज्यशासन

नारायणपुर के राजस्व विभाग में विभिन्न पदों की भर्ती हेतु आवेदन 12 जून तक 

रायपुर, कार्यालय कलेक्टर जिला नारायणपुर के राजस्व विभाग में तृतीय श्रेणी सहायक ग्रेड-3, स्टेनोटायपिस्ट, वाहन चालक, चतुर्थ श्रेणी अर्दली, चौकीदार, भृत्य एवं फर्राश सहित कुल 32 रिक्त पदों की पूर्ति हेतु छत्तीसगढ़ के स्थानीय, मूल निवासी अभ्यर्थियों से सीधी भर्ती हेतु आवेदन 12 जून 2023 शाम 5 बजे तक पंजीकृत, स्पीड पोस्ट के माध्यम से आमंत्रित किए गए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहायक गेड-3 के 12 पद, स्टेनोटायपिस्ट के 04, वाहन चालक, अर्दली एवं चौकीदार के तीन-तीन पद, भृत्य के 6, फर्राश के एक पद शामिल है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी नारायणपुर जिले के वेबसाईट www.narayanpur.gov.in  (डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटनारायणपुरडॉटजीओव्हीडॉटइन) में अपलोड की गई है एवं जिला कार्यालय (कलेक्टोरेट) नारायणपुर के सूचना पटल पर भी उपलब्ध है।    

जिला सेनानी के पद के लिए दस्तावेज जांच 5 जून को
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा अयोजित राज्य सेवा परीक्षा 2021 के माध्यम से जिला सेनानी (नगर सेना) के पद पर चयनित अभ्यर्थी के अभिलेखों की जांच 5 जून को मंत्रालय महानदी भवन में की जाएगी।

जेल विभाग के अवर सचिव से मिली जानकारी अनुसार जिला सेनानी के पद पर चयनित आशीष कुमार को 5 जून 2023 को दोपहर 12 बजे मंत्रालय महानदी भवन नया रायपुर में अभिलेखों की प्रमाणित प्रति (दो प्रतियों में) सहित कार्यालीन समय में उपस्थित होने का कहा है। साथ ही उनके विरूद्ध किसी भी थाने या न्यायालय में अपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं होने संबंधी शपथ पत्र प्रस्तुत करने और उच्च स्तरीय छानबीन समिति द्वारा अनुशंसित जाति सत्यापन प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने कहा गया है।                                                                        

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button