कानून व्यवस्था

प्रेम में पागल दो बच्चों का बाप चढ़ गया पानी टँकी पर; कूदकर आत्महत्या की देने लगा धमकी

अंबिकापुर, सरगुजा जिले के बतौली विकासखंड के एक गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक पानी टंकी पर चढ़ गया। युवक बार-बार कूदकर आत्महत्या की धमकी दे रहा था। गांववालों ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। आखिरकार पुलिस की मदद ली गई। लगभग पांच घण्टे तक लगातार समझाइश के बाद युवक नीचे उतरा। उसे सीधे थाने ले जाया गया। यहां पूछताछ में पता चला कि पानी टंकी में चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने वाला युवक प्रतापपुर क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। वह दो बच्चों का पिता है।

बतौली क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह युवती से शादी करना चाहता था। जब युवती के पिता को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने युवती की शादी कहीं और तय कर दी। युवक को जब इस बात की जानकारी लगी तो वह सोमवार की रात युवती के घर के बाहर आ पहुंच गया था। सुबह जब युवती के स्वजन ने उसे घर के बाहर देखा तो उसे मारने दौड़ाया। इसी बीच युवक गांव में ही स्थित पानी टंकी पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा।सूचना पर बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को समझाइश देकर नीचे उतरने कहा, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था।

पुलिस ने युवती को भी मौके पर बुला लिया। युवती ने भी उससे कई बार कहा कि नीचे उतर आओ। काफी मान-मनौव्वल के बाद युवक नीचे उतरा। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस पूरे घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ। लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर इसे शोले फ़िल्म का दूसरा रूप बताक़र इंटरनेट मीडिया पर मजेदार कमेंट किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button