कानून व्यवस्था

किडनैप होने के चार घंटे बाद कवर्धा से हुआ बरामद, युवक के पिता को NTPC चुनाव नहीं लड़ने की दी धमकी

रायपुर, राजधानी के डीडीनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब नौ बजे के आस-पास एक युवक के साथ मारपीट कर अगवा किए जाने का मामला सामने आया। अपरणकर्ता करीब चार घंटे बाद युवक को कवर्धा जिले में कार से फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित युवक इंटीरियर डिजायनर है। युवक के पिता एनटीपीसी में कार्यरत हैं जहां वे चुनाव में दावेदारी कर रहे हैं। युवक के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने पहले उससे मारपीट की और उसके पिता को चुनाव में दावेदारी नहीं करने की धमकी दी। इधर पुलिस रात में घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी रही।

अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए पुलिस पूरे शहर में नाकेबंदी कर देर रात तक जुट हुई थी। पुलिस के मुताबिक डीडीनगर निवासी सिद्धार्थ आटस्कर नाम के युवक का सुंदर नगर डगनिया चौक के पास से अपहरण किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सफेद रंग की इनोवा कार से चार-पांच बदमाश आए थे। उन्होंने पहले सिद्धार्थ की खूब पिटाई की, इसके बाद जबरन कार में बैठाकर साथ ले गए। इस दौरान सिद्धार्थ दुकान में कर्मचारी के साथ बैठा था। देर रात करीब 1 बजे कवर्धा जिले में युवक को कार से बाहर फेंककर बदमाश फरार हो गए।

हरियाणा से आए थे अपहरणकर्ता

युवक ने पुलिस को बातचीत में बताया कि अपहरणकर्ता ग्रे-कलर की इनोवा से आए थे। उन्होंने बताया वो हरियाणा से आए हैं। मेरे साथ मारपीट की, फिर तेलीबांधा की तरफ निकले। पुलिस को देखकर लौटे फिर कमल विहार से निकले। मेरे पिताजी एनटीपीसी चुनाव में दावेदारी कर रहे थे। अपहरणकर्ताओं ने कहा तुम्हारे पापा को चुनाव नहीं लड़ना है। वरना पूरे परिवार को तकलीफ होगी। एसएसपी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि युवक का अपहरण करीब 9 बजे किया गया था। युवक को कवर्धा जिले में बरामद किया गया है। पूछताछ जारी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। शनिवार को राजफाश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button