राजनीति

बलौदाबाजार से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के विधायक प्रमोद शर्मा ने अंतत: पार्टी से दिया इस्तीफा

रायपुर, छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी कांग्रेस) के विधायक प्रमोद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। विधायक प्रमोद शर्मा ने रेणु जोगी को अपना इस्तीफा भेजा है। विधायक प्रमोद शर्मा ने कहा कि अमित जोगी से उनकी नहीं जम रही थी। वो अपना व्यवहार सुधारें। कहा मेरे लिए सभी दल के दरवाजे खुले हैं। कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा नहीं है।

बता दें कि कयास लगाए जा रहे थे कि, बलौदाबाजार से जोगी कांग्रेस विधायक प्रमोद शर्मा पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं और वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि प्रमोद शर्मा पार्टी से पहले ही निलंबित चल रहे है। वे पूर्व में बाहर किये गये जेसीसी नेता धर्मजीत सिंह के बड़े समर्थक माने जाते है। इसी समर्थन के चलते उन्हें भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। 

साल भर पहले ही कार्यवाही हो चुकी- नायक

मुख्य प्रवक्ता, JCCJ अधिवक्ता भगवानू नायक ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में स्वर्गीय अजीत जोगी के द्वारा बनाई प्रदेश की पहली और एकमात्र क्षेत्रीय पार्टी JCCJ का सौदा करके महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रमों की पुनरावृत्ति न हो, इसलिए लगभग साल भर पहले ही हमें जो भी वैधानिक कार्यवाही करनी थी, वह हम कर चुके हैं।  प्रमोद शर्मा के द्वारा विधान सभा अध्यक्ष को कथित रूप से भेजा इस्तीफ़ा (जिसकी प्रतिलिपि हमें प्राप्त नहीं है) जोगी जी की पार्टी को बचाने की उपरोक्त कार्यवाही को एक बार फिर से सही साबित करता है।

उन्होंने कहा है कि बलौदा बाज़ार की जनता ने पहले भी जोगी कांग्रेस को खूब प्यार दिया है और आगे भी देती रहेगी। हम हमेशा उनके ऋणी रहेंगे। पूर्व विधायक को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button