World

बारिश के चलते नदी -नाले उफान पर; राजधानी के कई इलाकों में भरा पानी

रायपुर, राजधानी रायपुर में हुई झमाझम बारिश से शहर सहित आसपास के कई इलाके जलभराव से बेहाल है। हालत ये है कि इलाकों में 10 से 12 फीट पानी भर गया है। वहीं, एसडीआरएफ की टीम ने मुजगहन गांव में फंसे 127 लोगों को रेस्क्यू किया है। जानकारी के मुताबिक अभी भी कई लोग फंसे हैं। रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम बोट उतार दी है। फिलहाल राहत बचाव का काम जारी है।

जानकारी के मुताबिक, भारी बारिश से सेजबहार के धुसेरा नाला उफान पर बह रहा है, जिससे पानी गांव में घुस आया। गांव के कई इलाके जलमग्‍न हो गए हैं। जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस लेकर एसडीआरएफ की टीम ने क्षेत्र में राहत और बचाव अभियान चलाया।

राजधानी रायपुर से सटे मुजगहन इलाके में एसडीआरएफ की टीम ने 127 लोगों को रेस्क्यू किया है। बताया जा रहा है कि अभी भी करीब कई लोग फंसे हैं। सभी लोग भारी बारिश के चलते दौलत गांव में फंस गए थे। मौके पर प्रशासनिक अफसर समेत एसडीआरएफ की टीम मौजूद हैं। साथ ही प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम इलाके में सर्च और बचाव कार्य कर रही है। इधर, शहर में भाठागांव, काटाडीह सहित कई इलाकों में भी जलभराव जैसी स्थिति है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button