कानून व्यवस्था

मध्यप्रदेश में हत्‍या का आरोपी रायपुर में पकडाया; 13 साल से चल रहा था फरार

रायपुर , 13 वर्षों से फरार हत्या के आरोपी को रायपुर की क्राइम ब्रांच टीम ने गुरुवार को पकड़ा है। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में हत्या करने के बाद वह रायपुर में अलग-अलग स्थान में रह रहा था। जानकारी के अनुसार आरोपी मनोज सिंह टिकरापारा इलाके में रहकर काम कर रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने उसको गिरफ्तार कर मध्य प्रदेश की टीम से संपर्क किया है। उसके खिलाफ बलवा, हत्या का प्रयास और हत्या सहित गंभीर आरोप है।

रायपुर क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश पुलिस से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी मनोज सिंह रायपुर में रहा है। उस पर हत्‍या, बलवा, हत्या का प्रयास, बलवा सहित गंभीर आरोपों के तहत केस दर्ज है। इसके बाद से पुलिस ने मुखबिर लगाया और उसको गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार वह यहां अपने परिवार के साथ टिकरापारा क्षेत्र में रह रहा था और ट्रांसपोर्ट में काम करता था।

लूटपाट के बाद युवक की कर दी थी हत्या

पुलिस के मुताबिक मध्यप्रदेश के बरहवाटोला बरगवो में वर्ष 2010 में एक युवक की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई थी। इसमें अन्य आरोपियों के साथ मनोज सिंह भी शामिल था। मनोज वहां से फरार हो गया। बाकी आरोपी पकड़े गए। मनोज अपने रिश्तेदारों के पास रायपुर आ गया। रायपुर में अपने रिश्तेदार के ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने लगा। पिछले 13 साल से उसी के यहां रह रहा था। कुछ दिन पहले रायपुर पुलिस को मनोज के बारे में जानकारी मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button