कानून व्यवस्था

भाजपा नेता के घर जुआ खेलते जिला कांग्रेस सचिव सहित 24 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये भी नकद जब्त

बलौदाबाजार, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस एलर्ट जोन में चल रही है। साथ ही क्षेत्र में जगह-जगह दबिश देती हुई नजर आ रही है। इसी कड़ी में बलौदाबाजार के सिमगा में पुलिस ने भाजपा नेता अनिल पांडे के घर से जुआ खेलते हुए कांग्रेस नेता समेत 24 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने इनके पास से 10 लाख 87 हजार 62 रुपए कैश, दो कार, एक बाइक और 24 मोबाइल जब्त किया है। मामला मामला सिमगा क्षेत्र का है। पुलिस सभी पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जुए में पकड़े गए कई लोग बीजेपी-कांग्रेस के बड़े नेता हैं। पकड़े गए लोग छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों से हैं। छापेमारी के बाद आरंग विधानसभा प्रभारी और बलौदाबाजार बीजेपी जिला कार्यकारणी सदस्य अनिल पांडेय फरार है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं उसके बेटे अनिकेत पांडेय और जिला कांग्रेस सचिव हरप्रीत सिंह उर्फ रिंकू भाटिया को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बीजेपी नेता के घर को चारों तरफ से घेर लिया। अचानक पुलिस को अपने सामने देखकर सभी जुआरी घबरा गए। उन्हें भरोसा नहीं हुआ कि मुखबिर लगाने के बाद भी पुलिस उन तक आसानी से पहुंच गई। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट और छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button