राजनीति

बिना अनुमति के सभा; भाजपा प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस, प्रचार अभियान की शुरुआत केंद्रीय मंत्री अमित शाह और UP के CM योगी करेंंगे

रायपुर, कवर्धा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा को बिना अनुमति सभा करने पर रिटर्निंग आफिसर ने नोटिस थमाया है. भाजपा प्रत्याशी पर दो समुदायों के बीच सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है.

कवर्धा रिटर्निंग आफिसर सीपी कोरी ने भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा से 14 अक्टूबर शाम 4 बजे तक जवाब मांगा है. इस समयावधि में जवाब नहीं मिलने पर एकपक्षीय कार्यवाही करने की चेतावनी दी है. विजय शर्मा ने 11 अक्टूबर को भगवा ध्वज चौक के पास सभा की थी.

राजनांदगांव से BJP शुरू करेगी चुनाव प्रचार अभियान

पहले चरण के लिए 20 सीटों के प्रचार की शुरूआत भाजपा 16 अक्टूबर को राजनांदगांव से करेगी. इस अभियान में केंद्रीय मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह 16 अक्टूबर को राजनांदगांव से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बताया जा रहा है छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड है. बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए कवर्धा भी जा सकते हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. पहले चरण के लिए 7 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि दूसरे फेज के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होगी. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button