राजनीति

अमित शाह आज जगदलपुर और कोंडागांव में करेंगे चुनावी सभा

 जगदलपुर, छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के चुनाव के लिए बस्तर में भाजपा स्टार प्रचारकों को चुनावी रणक्षेत्र में उतरने जा रही है। नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम दिन 20 अक्टूबर है। इसके एक दिन पहले आज भाजपा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ करेंगे। अमित शाह जगदलपुर और कोंडागांव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह के प्रवास को लेकर यहां जगदलपुर में भाजपाइयों में काफी उत्साह है। शाह का कार्यक्रम बुधवार सुबह ही पार्टी द्वारा जारी कर दिया गया था। शाह दोपहर 12.05 बजे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट जगदलपुर पहुंचेंगे। सवा बारह बजे से लालबाग मैदान में चुनावी जनसभा होगी। जनसभा में मध्य बस्तर में आने वाली तीनों सीटों बस्तर, जगदलपुर और चित्रकोट से चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे।

लालबाग मैदान में जनसभा को संबोधित करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री कोंडागांव के लिए रवाना होंगे। वहां दोपहर ढाई बजे से पुलिस परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों जगहों पर वे पार्टी प्रत्याशियों की नामांकन रैली में भी शामिल होंगे। कोंडागांव से लौटकर शाम 4.10 बजे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button