राजनीति

मुख्यमंत्री भूपेश ने पीएम से पूछा- महादेव एप में दुबई के लोगों से क्या डील हुई?

रायपुर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर महादेव एप मामले में दुबई के लोगों से डील होने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री बघेल ने रायपुर में पत्रकारों से चर्चा में पीएम से प्रश्न किया कि पीएम मोदी का दुबई के लोगों से क्या संबंध, क्या डील हुई?, बघेल ने कहा कि जो मैं बोलता था वही हो गया, ये लोग सीधी लड़ाई लड़ नहीं सकते।

ईडी-आइटी के माध्यम से ही चुनाव लड़ रहे हैं। अभी प्रधानमंत्री ने कहा कि दुबई के लोगों से क्या संबंध है ?, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि दुबई के लोगों से आपके क्या संबंध हैं ? महादेव एप बंद क्यों नहीं हुआ ?, बंद करने की जिम्मेदारी भारत सरकार की है। मैं प्रधानमंत्री से पूछता हूं कि आपकी क्या डील हुई है?

आपके लोगों के साथ क्या डील हुई है? अगर डील नहीं हुआ है तो फिर बंद क्यों नहीं करते हैं। अगर बंद नहीं कर रहे हैं तो इसका मतलब आपने डील कर लिया है? भूपेश ने कहा कि भाजपा ने दो घोषणा पत्र जारी किया। एक भाजपा के लेटरपैड में हिंदी में था और दूसरा ईडी के लेटरपैड में अंग्रेजी में था।

मुझसे डरी है भाजपा : सीएम

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा मुझसे सबसे ज्यादा डरी हुई है और इसी वजह से वे मुझ पर आरोप लगाकर मुझे बदनाम करना चाहते हैं। हिमंता बिस्वा सरमा और अजीत पवार पर आप (भाजपा) आरोप लगाते थे लेकिन जब वह आपकी पार्टी में आ जाते हैं तो सब मोदी वाशिंग पाउडर से धुलकर साफ सुथरे हो जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button