राजनीति

भिलाई के पटाखा कारोबारी के घर ईडी का छापा;सीएम बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब

रायपुर, छत्तीसगढ़ में बुधवार को एक बार फिर ईडी ने दबिश दी है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी ने भिलाई के पटाखा कारोबारी सुरेश धिंगानी के घर जांच कर रहे हैं। सीएम भूपेश ने ईडी की इस कार्रवाई को लेकर प्रतिक्रिया दी है। सीएम भूपेश ने कहा कि पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी होगी जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है।

बालोद में भी चल रही कार्रवाई

प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को बालोद में भी एक खनन कारोबारी के ठिकानों पर भी छापा मारा। बालोद के दल्लीराजहरा में खनन कारोबारी सुमित लोढ़ा और सौरभ लोढ़ा के कार्यालय में ईडी के अधिकारी जांच कर रहे हैं। दोनों भाइयों का माइनिंग और ट्रांसपोर्टिंग का बड़ा कारोबार है। कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ के जवानों का सख्त पहरा है।

सीएम भूपेश ने अपने इंटरनेट मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर किए गए पोस्ट में लिखा कि मुझे लगा था पहले चरण का एक्ज़िट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा। लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया। सुबह-सुबह ईडी को मेरे नामांकन के दौरान मेरे साथ उपस्थित एवं मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे सुरेश धिंगानी जी के यहां ईडी को भेज दिया है।

उन्होंने लिखा कि पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी होगी जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है। छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से। बात हे अभिमान के, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button