कानून व्यवस्था

राजधानी में चोरी के शक में किशोर की हत्या; पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

रायपुर,  चोरी करने की बात पर दो युवकों ने किशोर की पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी आसिफ खान और रितेश वर्मा को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ा गया। जानकारी के अनुसार आरोपियों को शक था कि किशोर चोरी करने शुक्रवारी बाजार आया है। इसी बात पर उसकी पिटाई की और फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार सोनडोंगरी निवासी 15 वर्षीय रितेश बंजारे की हत्या की गई। घटना गुढ़ियारी, शुक्रवारी बाजार स्थित राजपूत भवन के पास की है। घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों ने सुबह साढ़े पांच बजे किशोर की लाश देखी तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। शार्ट पीएम रिपोर्ट और शरीर में मिले अन्य चोट के निशान के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस को राजपूत भवन के छत पर मृतक व यासिफ और उसके साथी का फुटेज मिला। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

चोरी के आरोप में पकड़ा जा चुका था मृतक

मृतक किशोर पूर्व में चोरी के आरोप में माना स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में जा चुका है। घटना स्थल के पास हत्या के आरोप में पकड़े गए आरोपियों का चिकन सेंटर है। किशोर को देखने के बाद उन्हें लगा कि वह चोरी करने आया हुआ है। इसी बात पर उसकी पिटाई कर हत्या कर दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button