कानून व्यवस्था

MURDER; राजधानी में दीवाली के दिन जुआ खेलने के विवाद में नाबालिग की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, चार हिरासत में

रायपुर, राजधानी रायपुर में दीवाली के दिन एक हत्‍या की वारदात सामने आई है। यहां जुआ खेलने के विवाद में बदमाशों ने एक 17 साल के युवक की लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्‍या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद पुलिस चार संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक जिसकी उम्र 17 वर्ष है। दिवाली के दिन नाबालिग अपने किसी परिचित की कार लेकर महात्मा गांधी नगर गया था। वहां पहले से मौजूद अन्य लड़कों के साथ जुआ खेलने लगा। इसी दौरान जीत-हार को लेकर नाबालिग का लड़कों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्‍जे में ले लिया है। इसके अलावा चार संदेहियों को हिरासत में लिया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

रायपुर में गद्दा गोदाम में भीषण आग, घरों से बाहर निकले लोग

राजधानी रायपुर के मोवा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर में स्थित गद्दे की फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरे फैक्ट्री के गोदाम को आगोश में ले लिया। सूचना पर आग को बुझाने दमकल की चार गाड़ियां लगाई गई। घंटों मशक्‍कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।रिहायशी इलाका होने के चलते पड़ोसी घरों में आग लगने की आशंका से पड़ोस में रहने वाले लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर आए गए। गोदाम मालिक के अनुसार इस आगजनी से लाखों का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग लगने का कारणों का पता नहीं सका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button