रोजगार

JOB; एयरपोर्ट अथॉरिटी की इस कंपनी में 436 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन का आज अंतिम दिन

नई दिल्ली, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की कंपनी एएआइ कार्गो लॉजिस्टिक्स एण्ड एलायड सर्विसेस कंपनी लिमिटेड (एएआइसीएलएएस) द्वारा विभिन्न असिस्टेंट (सिक्यूरिटी) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। वाराणसी, देहरादून, रायपुर, वडोदरा, भुवेश्वर, ग्वालियर, अमृतसर, इंदौर, पुणे आदि समेत देश के विभिन्न शहरों में संचालित विभिन्न एयरपोर्ट के लिए की जा रही कुल 436 पदों की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी बुधवार, 15 नवंबर 2023 को समाप्त होने जा रही है। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है और ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना अप्लीकेशन सबमिट कर लें।

कहां और कैसे करें आवेदन?

एएआइसीएलएएस में सिक्यूरिटी असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, aaiclas.aero पर करियर सेक्शन में दिए गए लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 500 रुपये निर्धारित है, जिसका भुगतान आवेदन के दौरान ही ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है। शुल्क भुगतान की भी आखिरी तारीख आज ही है।

कौन कर सकता है आवेदन?

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया कार्गो लॉजिस्टिक्स एण्ड एलायड सर्विसेस कंपनी लिमिटेड में असिस्टेंट (सिक्यूरिटी) के पदों पर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की हो। एससी व एसटी उम्मीदवारों के लिए कम से कम 55 फीसदी अंक ही होने चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर 2023 को 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवारों को अंग्रेजी व हिंदी के अतिरिक्त स्थानीय भाषा का ज्ञान होना चाहिए। योग्यता की अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button