कानून व्यवस्था

THEFT; एक रात में 20 दुकानों के टूटे ताले और शटर, लाखों की चोरी की घटना से मचा हड़कंप

महासमुंद, जिले में चोरों के हौसले बुलंद है. चुनावी ड्यूटी में व्यस्त पुलिस का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने बसना और सांकरा में बीती रात लगभग 20 दुकानों में सेंधमारी की है. एक साथ टूटे दुकानों के ताले और शटर से इलाके में हड़कंप मच गया है. अज्ञात चोरों लाखों रुपये नगदी और सामान साफ किया है. वहीं चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, महासमुंद के बसना शहर में 16 से 17 दुकानों में एक साथ चोरों ने सेंधमारी की है. अज्ञात चोर बीती रात किसी दुकानों के ताला तोड़ा तो किसी के सटर तोड़कर चोरी की. बसना शहर के जनपद पंचायत से लेकर बिजली आफीस तक के दुकानों में चोरों ने हाथ साफ किया है. वहीं दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हुई है. घटना में लाखों रूपये नगदी और ,सामानों की चोरी होने की आशंका जताई जा रही है.

चार से पांच युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जहां चोरों से हाथ साफ किया है. उसमें होटल, फैसी स्टोर्स, किराना, हार्डवेयर जैसे दुकान शामिल हैं. बसना पुलिस अल सुबह मौके पर पहुंच कर रही है. साथ ही CCTV के जरिये आरोपियों की पहचान की जा रही है.

वहीं सांकरा में भी अज्ञात चोरों ने 3 दुकानों का ताला तोड़ा है. जिसमें फल, किराना दुकान और टपरी पर हाथ साफ करने की कोशिश की है. इस तरह से जिले में लगभग 20 दुकानों पर चोरों ने धावा बोला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button