कानून व्यवस्था

ACCIDENT; सड़क हादसे में राव दंपती की मौत, गन्‍ना और पूजन सामाग्री लेकर वापस घर लौटते समय ट्रक ने रौंदा

महासमुंद , स्थानीय नेहरू चौक में बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे ट्रक ने दोपहिया सवार दंपती को रौंद दिया। घटना में राव दंपती की मौत हो गई। गुरुवार को तुलसी पूजा के लिए पूजन सामग्री लेने राव दंपती दोपहिया से बाजार निकले थे। बाजार से पूजन सामाग्री और गन्ना खरीदकर लौट ही रहे थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने इन्हें चपेट में ले लिया।

सिर पर ट्रक का पहिया चलने से उमा राव (58 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दोपहिया वाहन चला रहे एम हरिकृष्ण राव (68 वर्ष) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायपुर का मेकाहारा भेजा गया। यहां से एम्स ले जाया गया। जहां शाम साढ़े चार बजे एम हरिकृष्ण राव की मौत हो गई।

बता दें कि राव दंपती का घर स्टेशन पारा नई मंडी रोड पर स्थित है। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने का प्रयास किया, जिसे दो सौ मीटर दूर रोक लिया गया। ट्रक चालक को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

अकेले रहते थे दंपती, बेटी इंदौर, बेटा नैनीताल में

जानकारी के अनुसार राव दंपती लंबे समय से ही महासमुंद शहर में निवासरत हैं। ये मूलतः आंध्रप्रदेश के रहने वाले हैं, जबकि करीबी स्वजन बिलासपुर में रहते है। मृतक हरिकृष्ण केएन आयल इंड्रस्टी में सुपरवाइजर थे। इंडस्ट्री बन्द होने के बाद परिवार पुस्तैनी संपत्ति बेचकर यहां जीवन-यापन करते थे। वहीं उनकी बेटी ऋतु की इंदौर में शादी हुई थी। उनके पुत्र सूरज भी होटल मैनेजमेंट पढ़ने नैनीताल चला गया था। इसके बाद से पति-पत्नी अकेले रह रहे थे। कुछ माह पहले वे संपत्ति बेचकर इंदौर बसने की तैयारी में थे। इस बीच सड़क हादसे में दोनो की मौत हो गई। इस हादसे से मोहल्ले में शोक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button