कानून व्यवस्था

ACCIDENT;राजधानी में हाइवा की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

रायपुर, राजधानी में हाइवा की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। टक्कर से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान दोनों की मौत हुई है। हादसा विधानसभा थाना क्षेत्र में हुआ है। दोनों की पहचान पावनी निवासी बंटी और लक्ष्मण के रूप में हुई है। पुलिस ने हाइवा चालक पर गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, रायपुर-बलौदाबाजार मार्ग पर दो बाइक सवार युवक सोमवार सुबह 10 बजे रायपुर से पावनी (बलौदाबाजार) अपने गांव की ओर जा रहे थे। वहीं हाइवा बलौदाबाजार से रायपुर की ओर आ रहा था। इस दौरान हाइवा ने सामने से दोनों को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक बीच सड़क पर गिर गए। वहीं बाइक दूर तक घसीटते हुए सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। इस संबध में थाना प्रभारी दीपक पासवान ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर तत्काल युवकों को अस्पताल भिजवाया गया। इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया है।

चाय पी रहे युवक को ट्रक ने रौंदा

बीते शुक्रवार को रायपुर के आंबेडकर अस्पताल के सामने चाय पी रहे युवक को ट्रक ने रौंद दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक दो दिन पहले की पिता बना था। घटना के बाद मौके से ट्रक लेकर भाग रहे ड्राइवर को पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने करीब एक किलोमीटर तक पीछा करके पकड़ लिया। मौदहापारा थाना पुलिस ने आरोपित ट्रक ड्राइवर लीलाधर प्रधान को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button