राजनीति

POLITICS; दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा… भाजपा सांसद ने गंभीर आरोप के साथ सीएम को लिखा लेटर

भुवनेश्वर, वरिष्ठ भाजपा नेता और भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी ने आरोप लगाया है कि उनके लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मीसागर इलाके में लोगों के एक समूह ने उन्हें दो घंटे तक बंधक बनाए रखा. घटना पर दुख व्यक्त करते हुए सारंगी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को पत्र लिखकर दौरों के दौरान उनकी सुरक्षा के प्रति कथित उदासीनता पर सवाल उठाए.

सारंगी ने पत्र में लिखा, ‘मैं निवासियों के निमंत्रण पर सोमवार शाम को एक बैठक आयोजित करने के लिए वार्ड नंबर-43 में गई थी, इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने मेरी कार रोकी और मुझे बैठक स्थल पर जाने से रोका. मैं कार में बैठकर दो घंटे तक पुलिस द्वारा स्थिति नियंत्रण में लाए जाने का इंतजार करती रही.’

सांसद ने आरोप लगाया, ‘यह राज्य सरकार की ओर से दुर्भावनापूर्ण मंशा को दर्शाता है. राज्य सरकार मेरे बर्बाद हुए समय की भरपाई कैसे करेगी?’ पत्र में कहा गया है कि ‘विनम्रतापूर्वक, मैं पूछती हूं कि क्या मुख्यमंत्री के काफिले को सड़क पर पांच मिनट के लिए भी रोका जा सकता है? मुझे लगता है कि हर किसी का समय समान रूप से मूल्यवान है. मैं अपने उपरोक्त प्रश्न के उत्तर की उम्मीद करूंगी. सारंगी ने त्विटर पर पत्र साझा करते हुए कहा कि ‘यह यहां कानून-व्यवस्था की स्थिति है. शर्मनाक.’ सत्तारूढ़ बीजू जनता दल की ओर से आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button