कानून व्यवस्था

CRIME;छेड़छाड़ पर मचा बवाल, छात्राओं ने चप्पल से की प्रोफेसर की पिटाई

अंबिकापुर, सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले के पसला गांव में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के शिविर में पंडित रेवती रमण मिश्र शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सूरजपुर के एक प्रोफेसर द्वारा छात्राओं से छेड़खानी किए जाने के मामले में एनएसयूआई टीम के साथ पीड़ित छात्राओं ने गत शनिवार को कोतवाली थाने के सामने जमकर हंगामा मचाया। यहां छात्राओं ने प्रोफेसर की पिटाई भी की । उसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर व कार्यक्रम अधिकारी डा़ आनंद कुमार पैकरा को धारा 354 व पास्को एक्ट की धारा 8 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जिला मुख्यालय स्थित पंडित रेवती रमण मिश्र शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा पसला गांव में 15 से 21 दिसंबर तक सात दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया था। शिविर में एनएसएस के 12 छात्रों समेत 35 छात्राएं शामिल थी। आरोप है कि शिविर के दौरान एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी व महाविद्यालय के अर्थशास्त्र विषय के प्रोफेसर डा़ आनंद कुमार पैकरा द्वारा एनएसएस की चार छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की गई।

घटना से आक्रोशित छात्राओं ने कोतवाली पहुंचे आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी चप्पल से पिटाई कर दी। प्रोफेसर के कृत्य से नाराज लोगो ने भी आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। कालेज की पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 354 व पास्को एक्ट की धारा 8 के तहत अपराध दर्ज कर प्रोफेसर डॉ आनंद कुमार पैकरा को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button