कानून व्यवस्था

MUDER;राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना, जन्म देने वाली मां को बेटे ने उतारा मौत के घाट

रायपुर, राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ फेस-2 में मां की हत्या करने वाले बेटे पी. नागेश्वर राव उर्फ अंकुर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वह घटना के बाद से फरार था, जिसे मंगलवार देर रात को क्राइम ब्रांच की टीम ने रायपुर रेलवे स्टेशन में दबोच लिया। वह भागने के फिराक में था।पुलिस के अनुसार मृतका के सिर पर जिस तरह के जख्म मिले हैं, उससे आशंका है कि विवाद बढ़ने पर बेटे ने मां के सिर को जमीन पर कई बार पटका होगा। स्टील के गिलास से चेहरे पर भी कई वार किए गए।

डीडी नगर थाना पुलिस के अनुसार 50 वर्षीय पी. नीता राव की उसके घर में सोमवार को लाश मिली थी। पुलिस को महिला की हत्या की जानकारी उसके पति पी. गौरीशंकर राव ने दी। उन्होंने थाने में बताया कि पत्नी और बेटा नागेश्वर राव व बेटी इंद्रप्रस्थ फेस-2 में रहते हैं। वे कुम्हारी में घर की देखरेख करने के कारण वहां रहते हैं।

मां से अक्सर करता था मारपीट

बेटा नशे का आदी है जो छोटी-छोटी बातों पर मां से अक्सर मारपीट करता था। जान से मार डालने की बात कहता था। बेटी मार्केटिंग के काम से अक्सर बाहर रहती है, जो अभी कोलकाता में है। एक जनवरी को दोपहर 3.50 बजे बेटी ने फोन करके बताया कि मां को आज नया साल की बधाई वाट्सअप मैसेज भेजी तो मां ने 00.30 बजे रिप्लाई दी थी। लेकिन उसके बाद से फोन नहीं उठा रही है। बेटी के फोन के बाद वे घर पहुंचे तो सामने का दरवाजा हल्का खुला था। बेडरूम का भी दरवाजा खुला था। पत्नी जमीन पर पट पड़ी थी। उसके सिर से बह रहा खून जमीन पर फैला था। मोबाइल दो हिस्से में टूटा हुआ पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी। प्रार्थी ने घर में देखा कि कपड़ा रखने वाली रस्सी में बेटे की बनियान टंगी हुई थी, जिसमें खून लगा हुआ था। बेटा पी. नागेश्वर घर में नहीं था। उसका मोबाइल भी बंद था। इससे उसे शक हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button