मनोरंजन

MARRIAGE; नहीं देखी होगी स्टारकिड की ऐसी शादी, निक्कर और बनियान में आया दूल्हा, कलम उठाई और हो गई शादी

मुंबई,  बॉलीवुड सितारों और उनके बच्चों की शादियां खूब मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं. इससे पहले बॉलीवुड एक्टर्स और स्टार्स की शादियां सोशल मिडिया पर छाईं रहीं. लेकिन 3 जनवरी को 1 स्टारकिड की ऐसी अनोखी शादी देख लोग हैरान रह गए. आपने भी इससे पहले कभी ऐसी शादी नहीं देखी होगी. दूल्हा निक्कर और बनियान में आया, कलम उठाई और साइन करते ही शादी हो गई. खास बात ये रही कि इस दौरान सैकड़ों गेस्ट भी बाहर मौजूद रहे.

हम बात कर रहे हैं आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की. आयरा खान ने 3 जनवरी को अपने मंगेतर नुपुर शिखरे को जीवनसाथी बनाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत की है. मुंबई के ताज होटल में हुई इस सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इस वीडियो में आयरा खान के पति नुपुर शिखरे सफेद निक्कर और काली बनियान में स्टेज पर आते हैं.

स्टेज पर आकर अपनी सजी-धजी दुल्हन आयरा के बगल में बैठते हैं और कलम उठाकर साइन करते ही शादी संपन्न हो जाती है. शादी के इस खास मौके पर मेहमानों के साथ आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी स्टेज पर ही मौजूद रहती हैं. स्टारकिड की इस अनोखी शादी का वीडियो देख फैन्स भी काफी हैरान हैं. हालांकि बाद में नुपुर शिखरे और आयरा खान ने तैयार होकर परिवार के साथ खूब पोज भी दिए. डार्क ब्लू कलर की ड्रेस में नुपुर भी बेहद हैंडसम नजर आए.

दुल्हन के लिबास में खूबसूरत नजर आईं आयरा खान

वहीं आयरा खान ने भी मैचिंग ड्रेस पहनकर कहर बरसाया. आमिर खान भी पगड़ी लगाकर शादी की शेरवानी में शानदार दिखे. 3 जनवरी को मुंबई के ताज होटल में शादी संपन्न हुई और अब दोनों जयपुर में रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 9 जनवरी को बॉलीवुड के सितारे रिसेप्शन में शिरकत करने वाले हैं. आयरा खान और नुपुर शिखरे बीते 1 साल से एंगेज थे. दोनों लंबे समय से शादी की प्लानिंग कर रहे थे. सितंबर 2022 में नुपुर ने आयरा खान को शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके कुछ दिनों बाद ही दोनों ने एंगेजमेंट कर ली थी. अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब स्टारकिड की इस अनोखी शादी को देखकर फैन्स भी चौंक गए हैं. शादी का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button