राजनीति

POLITICS; समाज कल्याण मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने चेताया- मंत्री सीधी-साधी,भोली-भाली है इस भ्रम में न रहें अफसर

अंबिकापुर, सरगुजा के भैयाथान में महिला बाल विकास व समाज कल्याण मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने अधिकारी-कर्मचारियों को चेताया है कि मंत्री सीधी- साधी ,भोली- भाली है यह गलतफहमी न पाले। शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निराकरण होना चाहिए।

मंत्री राजवाड़े भैयाथान के प्रवास पर थी। यहां उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए। उनके मंत्री पद की शपथ लेते ही सहज, सरल व्यवहार को लेकर चर्चाएं हो रही थी। शासकीय कामकाज को लेकर उन्होंने लापरवाही नहीं करने की हिदायत दी। उन्होंने अधिकारी कर्मचारियों से आग्रह करते हुए कहा कि छोटी-छोटी समस्याओं का समाधान त्वरित होना चाहिए। पूर्व सरकार की तरह अत्याचार,अफसरशाही ना चलाएं।किसी कार्यकर्ता को परेशान ना होना पड़े, इसकी चिंता जरूर करें।

मंत्री सीधी साधी भोली भाली है। यह गलतफहमी ना पालने की हिदायत दी। ब्लॉक मुख्यालय में भटगांव विधानसभा के विधायक एवं नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्त्ताओ के द्वारा ढोल नगाड़ों से उनकी आगवानी के साथ ही बस स्टैंड चौक पर आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।

राम जानकी मंदिर जाकर मत्था टेका

कार्यक्रम स्थल के बगल में अक्षत कलश शोभा यात्रा में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने मत्था टेककर सभी धर्मप्रेमियों का अभिवादन किया। उन्होंने राम जानकी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button