कानून व्यवस्था

AIRPORT; माना एयरपोर्ट में सवारी बैठाने को लेकर टैक्सी संचालकों के बीच फिर हुई जमकर हाथापाई

रायपुर ,  स्वामी विवेकानंद विमानतल परिसर में इन दिनों टैक्सी संचालकों की गुंडागर्दी चल रही है। बताया जा रहा है कि रविवार रात 10 बजे सवारी बैठाने को लेकर दो टैक्सी चालकों के बीच मारपीट हुई, जिसमें एक चालक बुरी तरह जख्मी भी हो गया। दोनों ही पक्षों ने माना थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तुराब अली और हरविंदर सिंह दोनों की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है।

मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार विमानतल में सवारी बैठाने को लेकर विवाद हुआ है। कुछ महीने पहले ही यहां ट्रैवल्स कंपनियों की युवतियों द्वारा मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया था।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ स्वाभिमान युवा टैक्सी मालिक चालक कल्याण संघ ने पुलिस और एयरपोर्ट अथारिटी से शिकायत की है। टैक्सी चालक संघ का आरोप है कि विमानतल में सवारी बैठाने को लेकर अनैतिक तरीके से सवारी बेचे जाने का कारोबार होता है। इसके चलते ओला-उबर चालकों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। संघ का आरोप है कि ओला उबर के सवारियों को कम रेट का झांसा देकर वे लोग ले जाते हैं और हम वहां पर बात करने के लिए जाते हैं तो गाली-गलौज कर मारने की धमकी दी जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button