कानून व्यवस्था

CRIME; राजधानी में स्कूल संचालिका ने रोटरी क्लब के अध्यक्ष को जड़ा तमाचा, झूठे केस में फंसाने दी धमकी, मामला दर्ज

रायपुर, राजधानी के आमानाका इलाके में स्कूल की जमीन को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौज और झगड़ा हुआ। विवाद के दौरान स्कूल संचालिका ने रोटरी क्लब रायपुर कास्मो पालिटन के अध्यक्ष को तमाचा जड़ दिया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ आमानाका थाने में अपराध दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, रायपुर में गोविंद नगर इलाके के रहने वाले रविंदर सिंह रोटरी क्लब रायपुर कास्मो पालिटन के अध्यक्ष हैं। महोबा बाजार के श्रीराम चौक पर रोटरी क्लब ट्रस्ट की जमीन पर कृष्णा किड्स एकेडमी स्कूल संचालित हो रहा है। यह जमीन 2018 में रोटरी क्लब की ओर से स्कूल संचालित करने के लिए प्रगति वाजपेयी और उनके पति मोहित वाजपेयी को दी गई थी। यह केवल पांच साल के लिए दिया गया था। किराएदारी की अवधि खत्म हो चुकी थी। इसी बात को लेकर शनिवार को विवाद हुआ।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई रिपोर्ट

वहीं दूसरे पक्ष से प्रगति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शनिवार को रविंदर सिंह अपने साथी दीपक खैर व मृणाल अग्रवाल के साथ दोपहर करीब एक बजे स्कूल पहुंचे। उस समय स्कूल में छात्र-छात्राएं भी थे। रविंदर ने प्रगति और उनके पति से स्कूल खाली करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इस दौरान प्रगति ने रविंदर को तमाचा जड़ दिया और दोनों के बीच धक्का मुक्की भी होने लगी।

झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

एफआइआर के मुताबिक विवाद के दौरान प्रगति ने आग लगाकर या फांसी लगाकर खुदकुशी करने के बाद रविंदर सिंह को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। वहीं रविंदर और उनके साथियों पर भी आरोप है कि उन्होंने प्रगति के साथ अश्लील गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। रविंदर की शिकायत पर प्रगति और उनके पति मोहित के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। दूसरी ओर प्रगति की शिकायत पर रविंदर व उनके साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button