कानून व्यवस्था

CRIME; फांसी के फंदे पर लटकी मिली दंपति की लाश, शव देख उड़े पिता के होश, सुबह पहुंचे थे बेटी के घर

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ के बलौदाबाजार जिले में संतान पैदा नहीं होने के विवाद के बाद पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। दोनों की लाश उनके किराए के मकान में गुरुवार सुबह लटकती हुई मिली। आत्महत्या की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। मामला पलारी थाना अंतर्गत ग्राम जारा का है। पलारी थाना प्रभारी ने बताया कि दंपति के शादी के पांच साल बाद भी संतान की प्राप्ति नहीं होने को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मुसुवाडीह के शासकीय स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत रामेसर वर्मा (30) ग्राम जारा में पंडित दीवान के मकान में अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता था। वह मूल रूप से बलौदाबाजार जिले के नवागांव मल्लाहार का रहने वाला है और नौकरी के चलते यहां रहता था। शादी के पांच साल बाद भी कोई संतान नहीं था। इसी कारण दोनों के बीच विवाद होता रहता था। बुधवार रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

महिला ने रात में बुलाया था पिता को

फांसी लगाने से पहले रामेसर वर्मा की पत्नि लता ने अपने पिता अशोक वर्मा को फोन कर अपने घर बुलाया था। सुबह अशोक अपने पिता के साथ बेटी के घर पहुंचा। दरवाजा अंदर से बंद होने पर पहले तो उन्होंने फोन लगाया, लेकिन दोनों का मोबाइल स्विच आफ था। इसके बाद उन्होंने खिड़की से झांककर देखा, तो बेटी-दामाद एक ही फंदे पर लटके मिले। स्थानीय लोगों की मदद से उन्होंने दरवाजा तोड़ा। इस बीच जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा।जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button