राजनीति

BIHAR; फिर वही बात बोले नीतीश- अब इधर-उधर जाने का सवाल नहीं, शपथ लेने के बाद CM की पहली प्रतिक्रिया

 पटना, एजेंसी,  बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शपथ ग्रहण के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि हम जहां थे, वहीं आ गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब इधर-उधर जाने का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने मीडिया को अपने मंत्रिमंडल की जानकारी भी दी।

उन्होंने कहा कि सब दिन के लिए अब हम एकसाथ रहेंगे, जैसे पहले थे। आज कुछ लोगों का हो गया। हमारे अलावा आठ लोगों का (शपथ ग्रहण) हो गया है। अब बाकी जो बचेंगे, उनका भी जल्द ही हो जाएगा। आज तीनों पार्टी का और एक निर्दलीय का (शपथ ग्रहण) किया गया है। अभी दो चीज हम बता देना चाहते हैं। एक सम्राट चौधरी और दूसरा विजय कुमार सिन्हा, इन दोनों को हम उप मुख्यमंत्री के रूप में मान्यता दे दिए हैं।

तेजस्वी के सवाल पर क्या बोले सीएम

इस दौरान मीडिया ने उनसे तेजस्वी यादव को लेकर सवाल किया। पूछा कि तेजस्वी कह रहे हैं कि 2024 तक जदयू खत्म हो जाएगी। इस पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के हित में और पूरे इलाके के हित के लिए हम काम करते हैं। इसे हम आगे बढ़ाएंगे। इसी में हम लगे रहेंगे और बाकी सब कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि हम सबको एकजुट करना चाह रहे थे, लेकिन ये लोग सब कुछ कर नहीं रहे थे। वही लोग जाना चाह रहे थे। अब तो मुक्ति मिल गई। जहां थे, वहीं फिर आ गए और अब इधर-उधर जाने का सवाल नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button