राजनीति

POLITICS;कन्हैया कुमार का कटाक्ष-ताकतवर के साथ खड़े रहने से इतिहास नहीं बनता

अंबिकापुर, भारत जोडो न्याय यात्रा में यहां आए एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी, कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि ताकतवर के साथ खड़ा होने से इतिहास नहीं बनता, कमजोर के साथ खड़े होने से इतिहास बनता है। कांग्रेस देश की पार्टी है। जब-जब लोग कांग्रेस से दूर होते हैं देश कमजोर होता है।

उन्होंने कहा कि आइएनडीआइए गठबंधन कमजोर थी तो वहां से लोगों को लाने की जरूरत क्यों पड़ रही है। कांग्रेस के प्रति यह वातावरण भाजपा ने बनाया है कि कांग्रेस कमजोर है। कांग्रेस कभी कमजोर नहीं हुई। उन्होंने कहा कि आरएलडी के जयंत चौधरी को जिस सरकार ने डंडे से मारा, उसे ही अब अपने साथ बुला लिया। हम ऐसे लोगों से कहना चाहते हैं कि ताकतवर के साथ खड़े होने से इतिहास नहीं बनेगा।

अन्नदाता आज रो रहा

कन्हैया कुमार ने कहा कि इस सरकार को किसानों के सुनने की फुर्सत नहीं है। अन्नदाता आज रो रहा है। कांग्रेस से युवाओं की दूरी के सवाल पर कन्हैया कुमार ने कहा ऐसा है ही नहीं, केवल वातावरण बनाया जा रहा है। आज देश का हर युवा राहुल गांधी के साथ खड़ा है। अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए युवा तैयार खड़ा है और राहुल गांधी का साथ दे रहा है। देश में बगैर किसी राजनीतिक पार्टी के जिन युवाओं ने स्वस्फूर्त बड़ा आंदोलन खड़ा किया और संघर्ष किया वे सब राहुल गांधी के साथ आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button