राजनीति

CRIME;15 दिन के अंदर कांग्रेस विधायक की हत्‍या करने शहर भर में लगाए गए धमकी भरे पोस्‍टर

 भुवनेश्वर, कांग्रेस के कांटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को जान से मारने की धमकी मिली है। शहर में बैनर एवं पोस्टर लगाकर 15 दिनों के भीतर विधायक सलूजा की हत्या का जिक्र किया गया है।बलांगीर जिले के कंटाबांजी कस्बे में विभिन्न स्थानों पर विधायक को जान से मारने की धमकी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि किसने जान से मारने की धमकी के साथ यह पोस्टर-बैनर लगाया है। कांटाबाजी पुलिस पोस्टर को जब्त करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह-सुबह कंटाबांजी बालिका उच्च विद्यालय के बाहर मौजूद एक दुकान पर एक बैनर देखने को मिला। यह बैनर सफेद रंग का है, जबकि इस पर लाल अक्षर में कंटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को 15 दिन में हत्या करने की धमकी दी गई है। पोस्टर में एक अनजान युवक का फोटो भी लगा है।कांटाबांजी पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।हालांकि यह युवक कौन है इसका पता नहीं चल पाया है।

विधायक पर पहले भी जानलेवा हमला

इस घटना पर कांटाबांजी के विधायक की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पुलिस ने भी इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ वर्ष पहले संतोष सिंह सलूजा पर जानलेवा हमला हुआ था। अब उन्हें जान से मारने का पोस्टर-बैनर लगाए जाने के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button