कानून व्यवस्था

MURDER; पत्नी से अवैध संबंध का शक, पड़ोसी को घर से बुलाकर ले गया खेत, फिर टंगिया से कर दी हत्या

दुर्ग , छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक शख्‍स ने पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में अपने पड़ोसी को घर से बुलाकर खेत गया और वहां टंगिया हमलाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की यह घटना उतई थाना क्षेत्र के महकाकला की है।मृतक की पहचान संतु राम मारकंडे के 36 साल के बेटे कामेश्वर मार्कण्डेय के रूप में हुई है। वहीं हत्‍या का आरोप सुकालु राम कुर्रे के 36 साल के बेटे सुनील कुर्रे पर है, जिसे घटना के बाद उतई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

एसडीओपी पाटन देवांश सिंह राठौर ने बताया कि घटना कल रात की है। मृतक कामेश्वर मार्कण्डेय पिता संतु राम मारकंडे उम्र 36 वर्ष निवासी दिल्ली भाटा महकाकला एवं आरोपी सुनील कुर्रे पिता सुकालु राम कुर्रे उम्र 36 साल निवासी दिल्ली भाटा महकाकला मृतक का पड़ोसी है।

आरोपी सुनील कुर्रे को संदेह था कि उसकी पत्नी और मृतक कामेश्वर मारकंडे का अवैध संबंध है। इस पर रविवार को आरोपी सुनील पड़ोसी कामेश्वर को घर से बुलाकर खेत लेकर गया। वहां विवाद के बाद आरोपी ने कामेश्वर पर टांगिया से हमला कर दिया। इस हमले में कामेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुनील ने टंगिया से कामेश्वर के गले में वार किया। बताया जा रहा है कि तीन चार बार वार किया। इसके बाद उसे खून से लथपथ उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया। सूचना मिलते ही उतई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button