राजनीति

POLITICS;मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने पहुंचे हजारों कांग्रेसी, आकाश शर्मा बोले- 11 सीटों पर कांग्रेस को जीताने रोजगार दो न्याय-दो के मुद्दे पर करेंगे काम

रायपुर, छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने आज राजधानी रायपुर में रोजगार दो न्याय दो के मुद्दे पर मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया. इस घेराव में हजारों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया. पिछले दो महीना से युवा कांग्रेस रोजगार दो-न्याय दो का अभियान चला रही थी. इसके तहत कई चरणों में अलग-अलग कार्यक्रम किए गए. पहले चरण में महाविद्यालय विश्वविद्यालय और कोचिंग सेंटर में युवाओं से मिलकर उन्हें मोदी सरकार की गारंटी वाले जुमले को आठ सवालों के माध्यम से पूछा गया. उसके बाद इस कार्यक्रम को पंचायत चलो और वार्ड चलो के तहत आम जनता तक मोदी की गारंटी के नाम पर जो जुमला केंद्र और राज्य की सरकार आम जनता को देती है. उन सभी जनहित के मुद्दों को जनता तक पहुंचाया गया.

वहीं आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रायपुर के इनडोर स्टेडियम के सामने में सभा का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों की संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर सभा में शामिल हुए. वहीं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे, पूर्व कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सनी अग्रवाल और जोन 10 के अध्यक्ष आकाशदीप शर्मा उपस्थित रहे. उसके पश्चात हजारों युवा मुख्यमंत्री निवास की ओर पदयात्रा निकालकर जाने का प्रयास किया. इसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारा लगाते हुए मुख्यमंत्री निवास की ओर हजारों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी निकले इन सभी हजारों कार्यकर्ताओं को सप्रे स्कूल के पास बेरी गेट लगाकर पुलिस बल ने रोका. प्रदर्शन में पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर संघर्ष हुआ. इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने टायर भी जलाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button