कानून व्यवस्था

मंत्री पुत्र की दबंगई, दुर्घटना के बाद बाइक सवार को पीटा, दंपती से भी मारपीट, थाने पहुंचे मंत्री नरेंद्र पटेल, चार पुलिसकर्मी निलंबित

भोपाल, शाहपुरा थाना इलाके की त्रिलंगा काॅलोनी में शनिवार रात करीब नौ बजे राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोपहिया वाहन सवार युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। जान बचाने के लिए युवक एक रेस्टोरेंट में घुसा तो युवकों ने वहां पहुंचकर युवक के बचाव में आगे आई रेस्टोरेंट संचालक और उसके पति को भी बेरहमी से पीट दिया।घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना का पता चलते ही पुलिस ने मंत्री पुत्र और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया। इस बात का पता चलते ही मंत्री पटेल शाहपुरा थाने जा पहुंचे और पुलिस पर उनके बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। हाईप्रोफाइल मामला होने से पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंच गए थे। करीब डेढ़ घंटे तक मंत्री थाने में जमे रहे। रात करीब 11 बजे वह बेटे अभिज्ञान को साथ लेकर थाने से चले गए। दूसरी ओर इस मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक एक न्यूज चैनल के पत्रकार विवेकसिंह शनिवार रात त्रिलंगा कालोनी स्थित माखनलाल विश्वविद्यालय के पुराने भवन के सामने से बाइक से गुजर रहे थे। इस दौरान कार सवार कुछ लोगों ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। विवेक ने कार चालक से ठीक से गाड़ी चलाने की बात कही। इस पर कार सवार युवकों ने विवेक के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। जान बचाने के लिए विवेक पास के एक रेस्टोरेंट में घुस गया।

युवक वहां भी पहुंच गए रेस्टोरेंट संचालक अलीसा और उसके पति सोनू मार्टिन ने विवेक को बचाने की कोशिश की, तो युवकों ने मार्टिन दंपती के साथ भी मारपीट कर दी।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस युवकों को थाने ले आई। उसके बाद मंत्री के थाने पहुंचते ही हंगामा शुरू हो गया। इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी देर रात तक चुप्पी साधे रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button