कानून व्यवस्था

NAXALITE; राजनांदगांव के बाद अब नारायणपुर में भी नक्‍सलियों ने की आत्मसमर्पित नक्सली की गला रेतकर हत्‍या

जगदलपुर, छत्‍तीसगढ़ के नारायणपुर में भी नक्‍सलियों ने एक ग्रामीण की गला रेतकर की हत्या कर दी है। मृतक ग्रामीण आत्मसमर्पित नक्सली घस्सूराम बताया जा रहा है। मृतक ग्रामीण छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के तुरूसमेटा का निवासी है। ग्रामीण के शव को छोटेडोंगर लाया जा रहा है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। इधर, सुरक्षा बल के जवानों ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है। नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

छत्‍तीसगढ़ के मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी जिले में नक्‍सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। जिले के सीतागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पिटेमेटा में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में ग्रामीण की गला रेत कर हत्या की है। मृतक का नाम प्रेम सिंह घावड़े बताया गया है।

नक्‍सलियों ने मोबाइल टावर में लगाई आग

वारदात के बाद नक्सलियों ने पर्चा तक फेंका है, जिसमें मृतक प्रेम सिंह को पुलिस की मुखबिरी करने के कारण मौत की सजा देने की बात लिखी है। नक्सलियों ने गांव में लगे मोबाइल टावर में भी आग लगाई है। घटना रात की बताई जा रही है, लगभग 12 से 15 नक्सली गांव पहुंचे थे। नक्सली घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। बता दें कि पिछले पखवाड़े भर से क्षेत्र में नक्सलियों की गतिविधि तेज हो गई है। महाराष्ट्र सीमा से लगे गांव में भी नक्सलियों का मूवमेंट देखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button