राजनीति

POLITICS; महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा को नहीं मिली सरकारी गेस्ट हाउस के टॉयलेट का इस्तेमाल करने की इजाजत

बिलासपुर, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद सियासी गलियारों में सरगर्मी और बढ़ गई है। वहीं, नेताओं की बयानबाजी का दौर पर भी चरम पर है। बयानबाजी के इस दौर में नेता सभी सीमाओं को लांघकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। आरोप-प्रत्यारोप की इस कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने फिर से बीजेपी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आचार संहिता का हवाला देते हुए फूलो देवी नेताम को सरकारी गेस्ट हाउस के शौचालय का उपयोग करने नहीं दिया गया।

अलका लांबा ने अपने अधिकारिक X अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि आज छत्तीसगढ़ में भाजपा की घृणित और महिला विरोधी मानसिकता का और उदाहरण सामने आया। बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन के सरकारी गेस्ट हाउस में मुझे और छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और एक आदिवासी राज्यसभा सदस्य फूलो देवी नेताम को आचार संहिता का हवाला देते हुए शौचालय का इस्तमाल करने से रोका गया। अंत: हमें सरकारी गेस्ट हाउस के बजाय बाहर किसी अन्य जगह पर जाना पड़ा। छत्तीसगढ़ की डबल इंजन भाजपा सरकार बताए कि चुनाव आयोग के किस नियम के तहत, महिलाओं द्वारा शौचालय का इस्तमाल करना आचार संहिता का उल्लंघन है? चुनावी राजनीति के फेर में और कितना नीचे गिरेगी भाजपा?

वहीं आज फिर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। अपने बयान में अलका लांबा ने कहा कि, पीएम मोदी ने किसानों पर लाठियां और गोलियां चलवाई है। पीएम मोदी देश के किसानों के हत्यारे हैं। इतना ही नहीं अलका लांबा ने अपने बयान में यह भी कहा कि, पीएम मोदी देश के मुसलामानों को डरा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button