कानून व्यवस्था

NAXALITE; छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र की सीमा पर मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, तीनों पर था 22 लाख रुपए का इनाम

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़ महाराष्ट्र के सीमावर्ती क्षेत्र में सोमवार दोपहर बारह बजे के आसपास में मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को देर करने में जवानों को सफलता हासिल हुई है। घटनास्थल भामरागढ़ थाना क्षेत्र का है। मुठभेड़ के बाद घटनास्थल से तीन ऑटोमेटिक हथियार भी बरामद किए गए हैं। जिसमें एक-47 एक करबाइन और एक इंसास समेत कई विस्फोटक सामग्री बरामद किये गए हैं।

ढेर किए गए तीनों नक्सलियों की शिनाख्तती कर ली गई है। जिसमें डीवीसी मेंबर और पेरिमीली कमांडर वासु समर कोरचा जिस पर सोलह लाख का इनाम घोषित था, पेरीमिली दलम सदस्य रेशमा मरकाम जिस पर चार लाख रुपए का इनाम था, पेरीमिली दलम सदस्य कमला मण्डावी जिस पर दो लाख रूपये का इनाम था। कुल तीन नक्सलियों को जवानों ने ढेर किया है। ऐसे में कुल 22 लाख रुपए के तीन नक्सली इस मुठभेड़ में ढेर हुए हैं। ढेर हुए तीनो नक्सलियों के शव को हेलीकॉप्टर के जरिए गढ़चिरौली ले जाया गया है।CG News: छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र की सीमा पर मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, तीनों पर था 22 लाख रुपए का इनाम

बता दें नक्सलियों के खिलाफ लगातार जवानों को सफलता हासिल होते जा रही है। इसके पहले भी कांकेर जिले के हिदुर के जंगलो मे 29 नक्सलियों को और टेकामेटा के जंगलों में 10 नक्सलियों को जवानों ने ढेर किया था और अब या तीसरी सफलता गढ़चिरौली के भामरागढ़ इलाके में जवानों को तीन नक्सलियों को ढेर करने में सफलता हाथ लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button